पॉवर कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती हेतु दस्तावेज सत्यापन के लिए चयनित आवेदकों की प्रथम फेस की सूची जारी

 

0 डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग एवं राजनांदगांव क्षेत्र के 238 पदों पर तथा ट्रांसमिशन कंपनी के 50 पदों पर भर्ती हेतु दस्तावेज सत्यापन जल्द

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए दस्तावेज सत्यापन (डाक्यूमेंट वेरिफीकेशन ) हेतु चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है। पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और राजनांदगांव क्षेत्र के 238 पदों के लिए प्रथम फेस में 334 आवेदकों को दस्तावेज सत्यापन हेतु चयनित किया गया है। इसके अलावा दस्तावेज सत्यापन के लिए पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी के 50 पदों के लिए प्रथम फेस में 69 उम्मीदवारों की चयन सूची जारी की गई है। दस्तावेज सत्यापन के प्रथम फेस के बाद यदि आवश्यक उम्मीदवार चयनित नहीं हो पाएंगे तो अगले फेस में बाकी योग्य उम्मीदवारों को दस्तावेज परीक्षण हेतु बुलावा जावेगा.अंबिकापुर एवं जगदलपुर क्षेत्र के डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर नियुक्ति हेतु दस्तावेज सत्यापदन के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची बाद में जारी की जाएगी।

पॉवर कंपनी के अधिकारियों ने बताया है कि इन पदों पर भर्ती हेतु दस्तावेज सत्यापन मई माह के अंतिम सप्ताह या जून माह के प्रथम सप्ताह में आयोजित किए जाने की संभावना है। इस संबंध में सूचना सभी चयनित उम्मीदवार को पंजीकृत ईमेल के माध्यम से दी जाएगी। इसके अतिरिक्त पॉवर कंपनी की वेबसाइट से भी बुलावा पत्र डाउनलोड करने की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिये पॉवर कंपनी की वेबसाइट www.cspc.co.in का अवलोकन कर सकते हैं।

 

समाचार संख्या –