कांग्रेस का 85 वां राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू; कन्वेंशन हॉल में चल रही बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई सदस्य मौजूद

 

रायपुर। नवा रायपुर में कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय अधिवेशन आज से शुरू हो गया है। आधिवेशन स्थल के पास कन्वेंशन हॉल में चल रही बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई सदस्य मौजूद हैं. इस अधिवेशन में देशभर के कांग्रेस नेता शामिल होने रायपुर पहुंच रहे है। महाधिवेशन को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे स्टीयरिंग कमेटी की बैठक ले रहे है।
बैठक से पहले अधिवेशन स्थल पर पहुंचने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव केसी वेणुगोपाल सहित अन्य सदस्यों का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजकीय गमछा के साथ स्वागत किया. स्टीयरिंग कमेटी की बैठक में महत्वपूर्ण नीतियों पर चर्चा की जा रही है। शाम 4 बजे सब्जेक्ट कमेटी की बैठक होगी। जहां 6 प्रस्तावों पर चर्चा होगी। प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी कल शनिवार को आएंगी।

दिनभर इस बैठक के बाद शाम को सब्जेक्ट कमेटी की बैठक होगी। जिसमें तय किया जाएगा कि इस अधिवेशन में किन बड़े विषयों पर चर्चा की जानी है। चर्चा के बाद उन संबंधित विषयों पर रणनीति बनाई जाएगी। पार्टी को जनता के मूड, के हिसाब से सलाह देंगे कि क्या करें और क्या न करें।