विजय इंग्लिश मीडियम स्कूल के विद्यार्थियों का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन

 

 

0 मृत्युंजय चतुर्वेदी द्वारा

*वी. तनवी, सृष्टी श्रीवास्तव, शुभम जायसवाल व सामर्थ सोरेन ने बढ़ाया विद्यालय एवं नगर का गौरव*

मनेन्द्रगढ़। नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय विजय इंग्शिल मीडियम हायर सेकेण्डरी स्कूल के विद्यार्थियों का अलग-अलग प्रतियोगिताओं में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता हेतु चयन हुआ।
मनेन्द्रगढ़ जिला शिक्षा अधिकारी श्री अजय मिश्रा के आतिथ्य व दिशा निर्देशन में एवं प्राचार्य व नोडल अधिकारी शास0कन्या0उच्च0माध्य0 विद्यालय (शिक्षा विभाग) मनेन्द्रगढ़ श्री सत्येन्द्र कुमार सिंह के मार्गदर्शन में विद्यालय के सभागार में कला उत्सव 2024 की जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। जिसमें विजय इंग्लिश मीडियम हायर सेकेण्डरी स्कूल मनेन्द्रगढ़ की कक्षा 12वीं की छात्रा वी. तनवी का चयन कहानी वाचन, कक्षा 12वीं की ही छात्रा सृष्टि श्रीवास्तव का चयन चित्रकला, कक्षा 11वीं के छात्र शुभम जायसवाल का चयन मूर्तिकला हेतु राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ। वहीं अम्बिकापुर में आयोजित संभाग स्तरीय ताइक्वान्डो प्रतियोगिता में संस्था के ही कक्षा 10 के छात्र सामर्थ सोरेन का चयन राज्य स्तरीय ताइक्वान्डो प्रतियोगिता के लिए हुआ है।
विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर संस्था प्राचार्य श्रीमती इन्द्रा सेंगर ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी और आगे की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। संस्था सचिव संजय सेंगर ने भी सभी प्रतिभागियों को उनकी सफलता के लिए बधाई व शुभकामनाएं दीं। इन प्रतियोगिताओं के लिए विद्यार्थियों को तैयार करने में संस्था की कला शिक्षिका सुश्री पूनम सोरेन एवं शिक्षक श्री अनुपम द्विवेदी का सराहनीय सहयोग रहा। इन विद्यार्थियों की इस उपलद्धि से संस्था में हर्ष व्याप्त है।