नेता प्रतिपक्ष ने हसदेव मुख्य महाप्रबंधक को आवेदन देकर नगर की समस्याओं से कराया अवगत, निराकरण की मांग की

0 मृत्युंजय चतुर्वेदी द्वारा

मनेन्द्रगढ़। नगर पंचायत खोंगापानी के प्रतिपक्ष के नेता और वार्ड नं 4 के पार्षद जगदीश मधुकर ने एसईसीएल हसदेव क्षेत्र के मुख्य महाप्रबंधक एस.के.मिश्रा से जीएम ऑफिस लेदरी में मुलाकात कर वार्ड की समस्याओं से अवगत कराया साथ ही निराकरण की मांग की।
मुख्य महाप्रबंधक एस.के.मिश्रा को नेता प्रतिपक्ष द्वारा सौंपे गये आवेदन पत्र में उल्लेख किया की घुटरीटोला से बीसीम कॉलरी चार नंबर तक खोंगापानी के प्रमुख सड़क मार्ग के दोनों साइड पर गाजर घास एवं झाड़ियां उग हुई है जिनकी सफाई किये जाना अति आवश्यक है। सड़क से गुजरने वाले राहगीरों को बरसात के मौसम में जंगली जानवरों के साथ ही साथ विषैला कीड़ों से भय बना रहता है। इसके साथ ही साथएकतानगर स्टेडियम में फैली गन्दगी की सफाई भी एवं मरम्मत कार्य करवाने की भी जरूरत है। क्योंकि आए दिन नगर में स्थित स्टेडियम में धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम क होना लगा रहता है । परंतु गंदगी के कारण लोग उसका उपयोग नही कर पा रहे है इसके साथ ही कॉलोनी में रहने वाले लोगों के बच्चों को खेलने में भी असुविधा हो रही है।
नेता प्रतिपक्ष ने अपने पत्र में मांग की है की एकतानगर के सभी कॉलोनियों के पीछे सफाई और जाम पड़े नालियों की सफाई भी कराना बेहद जरूरी है। बरसात के मौसम में वार्डवासियों को जहरीले कीड़े मकोड़े का डर भी बना रहता है साथ ही नालियों की नियमित सफाई नही होने के कारण मच्छरों से होने वाले मलेरिया और डेंगू जैसी खतरनाक बीमारियों के फैलने का भी खतरा बना हुआ है।
नगर पंचायत खोंगापानी के नेता प्रतिपक्ष और वार्ड नं 4 के पार्षद जगदीश मधुकर ने एसईसीएल हसदेव क्षेत्र के मुख्य महाप्रबंधक एस.के.मिश्रा से निवेदन किया है की जनहित की इन मांगों पर उचित पहल करते हुए इन समस्याओं का निराकरण किया जाये।