रायपुर में नए एक्सक्लूसिव स्टोर के लॉन्च के साथ एसुस ने अपनी पैन इंडिया रिटेल स्ट्रेटेजी को सुदृढ़ किया

रायपुर। ताइवान की टेक जायंट कंपनी, एसुस इंडिया ने देश भर में ब्रांड के रिटेल फुटप्रिंट को सुदृढ़ करने के उद्देश्य के तहत, आज रायपुर में अपने नए एक्सक्लूसिव स्टोर को लॉन्च करने की घोषणा की। 320 वर्ग फुट में फैला हुआ यह नया एक्सक्लूसिव स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्प्यूटर हार्डवेयर की एक विस्तृत श्रृंखला सहित एसुस फ्लैगशिप प्रोडक्ट्स की पेशकश करेगा, जिसमें वीवोबुक, ज़ेनबुक, ज़ेनबुक-फ्लिप, रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप्स और एक्सेसरीज़ शामिल हैं। यह रायपुर में आईटी क्लस्टर में स्थित ब्रांड का पहला एक्सक्लूसिव स्टोर है।
इस विस्तार के बारे में बात करते हुए, विशाल श्रीवास्तव, रीजनल सेल्स मैनेजर (वेस्ट)- पीसी एंड गेमिंग बिज़नेस, एसुस इंडिया, ने कहा, “हम भारत में अपने रिटेल फुटप्रिंट के विस्तार की घोषणा करते हुए बेहद हर्षित महसूस कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। ऐसे में, रायपुर में नए ब्रांड स्टोर का उद्घाटन हमारे लेटेस्ट इनोवेशन के बेहतर अनुभव के साथ, देश के विभिन्न क्षेत्रों में कंज्यूमर्स को सशक्त बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा। एक स्ट्रेटेजिक रिटेल एक्सपांशन एप्रोच के साथ, हम अपने यूज़र्स के लिए अधिक इंटरैक्शन व नए टच पॉइंट्स बनाना जारी रखेंगे।”
इस स्टोर में इनोवेटिव डेमो ज़ोन्स की सुविधा उपलब्ध कराई गई है, ताकि ग्राहकों को प्रीमियम अनुभव और शानदार सर्विसेस प्रदान की जा सकें। ये ज़ोन्स ग्राहकों को पीसी, डेस्कटॉप्स और एक्सेसरीज़ की विस्तृत श्रृंखला में कुछ सबसे उन्नत और ब्रांड के नवीनतम गेमिंग और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स का प्रत्यक्ष अनुभव प्रदान करेंगे।

रिटेल स्टोर का पता: परफेक्ट वर्ल्ड कम्प्यूटर; शॉप नंबर 15, मिलेनियम प्लाजा, जी.ई रोड, शहीद स्मारक के सामने, रायपुर छत्तीसगढ़-492001