अंकिता लोखंडे ने बताई सुशांत सिंह राजपूत के करियर प्लान को लेकर हैरान करने वाली सच्चाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार पुलिस गुरुवार (३० जुलाई) को राजपूत के वित्तीय लेनदेन और बैंक खातों के ब्योरे के छानबीन की प्रक्रिया शुरू कर दी। इस केस को लेकर गुरुवार को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रही अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ हुई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में पहली बार अंकिता लोखंडे ने सामने आकर अपनी बात रखी है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने जहां सुशांत के डिप्रेशन में होनी बात को नकार दिया और इसी बीच उन्होंने सुशांत के करियर प्लान को लेकर खुलासा किया है। यह पहली बार है कि अंकिता ने एक विशेष बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलकर बात की है।

रिपब्लिक टीवी के साथ इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत के करियर प्लान के बारें में कहा कि सुशांत के सपने हमेशा बड़े रहे हैं, लेकिन वह जमीन से जुड़ें रहने की बात करते। ये बात उनकी लिखी गई डायरी से मुझे पता चला। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत डायरी लिखने के शौंकिन थे और अपनी डायरी में उन्होंने अपने पांच साल के करियर प्लान को लेकर काफी कुछ लिखा था। अंकिता ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत ने वास्तव में वह सब कुछ जीत लिया जो वह पांच साल बाद चाहती थी।

सुशांत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर को लेकर ट्रेनर ने किया बड़ा खुलासा!

अंकिता ने ये भी बताया कि वह जब हम रिलेशनशीप में थे तब भी वह अक्सर चांद तारों और सक्सेस लाइफ के बारें बातें करते थे। उनकी पर्सनालिटी, उनके सपनों और उनकी आकांक्षाओं बड़ी थी, जिसे वह अपनी मेहनत और लगन से पाना चाहते थे। उनकी खूबी यही थी कि वह हमेशा जिस भी चीज को चाहते उसे बड़े ही शानदार तरीके से अपने पास संजोय कर रखने की बात करते थे। अंकिता स्पष्ट करती हैं कि वह वास्तव में खेती करना और शॉर्ट फिल्में बनाना चाहते थे। वहीं कहती हैं उनकी यही सब खूबी बताती है कि वो जमींन से जुड़ा हुआ इंसान था।

रिया चक्रवर्ती ने कहा- झूठे केस में फंसा रहा है सुशांत का परिवार

इतना सब होने के बाद अंकिता ने यह मानने से भी इंकार कर दिया कि सुशांत डिप्रेशन में थे। अंकिता आगे कहती है कि टैलेंटेड एक्टर के लिए ‘डिप्रेशन’ और ‘बाइपोलर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना बहुत गलत है। इस बातचीत के दौरान अंकिता सुशांत के प्रति अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए आगे कहती हैं कि मैं बस अब इतना चाहती हूं कि लोग सुशांत के बारे में जानें जो एक छोटे शहर से आया था, जिसका मनोरंजन की दुनिया में एक बड़ा नाम बना दिया और लोगों ने उसे इतना प्यार दिया। यहीं प्यार उनकी आत्मा का शांति देगा। वो जहां भी होंगे खुश होंगे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात अंकिता लोखंडे से सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट्स पर हुई थी। एकता कपूर के इस सीरियल में दोनों मानव और अर्चना के किरदार ने नजर आए। सुशांत और अंकिता पर्दे पर तो प्रेमी थे ही साथ ही उन्हें असल जिंदगी में भी प्यार हो गया था। दोनों का रिश्ता लगभग ६ सालों तक चला। बॉलीवुड में करियर शुरू करने के बाद दोनों के रिश्ते में उलझाने आईं और दोनों अलग हो गए। इसके बाद सुशांत का नाम कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा गया।

Leave a Reply