ईडी की टीम ने रायपुर सहित दुर्ग और राजनांदगांव के कारोबारियों के ठिकानों में दी दबिश

रायपुर/दुर्ग।  विभाग के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दुर्ग, राजनांदगांव और रायपुर के कारोबारियों के ठिकानों में छापा मारा है। टीम सुबह से व्यापारियों के ठिकानों में दबिश दी और जांच पड़ताल शुरू किया है। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम ने दुर्ग के नवकार ज्वेलर्स और सीए के ठिकानों पर छापा मारा है।

दुर्ग के नवकार ज्वेलर्स और एक सीए कोठारी ब्रदर्स, खंडेलवाल कॉलोनी में सीए सुनील जैन, श्री शिवम् स्टोर, जीवन प्लाज़ा में सीए राजेंद्र कोठारी के कार्यालय, सराफा लाइन स्थित सहेली ज्वेलर्स, प्रकाश सांखला और मदन जैन के भोइपारा स्थित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। इसके अलावा टीम ने रायपुर के पगारिया ज्वेलर्स के यहां छापा मारा है। राजनांदगांव के नाकोड़ा टेक्सटाइल और कुछ ज्वेलर्स के यहां छापे की कार्रवाई चल रही है। मोहनी ज्वेलर्स के ठिकानों पर भी छापेमारी की खबर है।

बता दें कि दो दिन पहले आयकर विभाग की टीम ने रायपुर, कोरबा और रायगढ़ के स्टील और बिजली उद्योग से जुड़े कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दी थी। वॉलफोर्ट सिटी, फरिश्ता कॉम्प्लेक्स, मारुति फेरो सिलतरा, घनकुन स्टील सिलतरा, एचएसआर रोलर, नूतन इस्पात के ठिकानों में जांच पड़ताल की थी, लेकिन जांच पड़ताल की कार्रवाई में क्या निकलकर सामने आया ये अब तक पता नहीं चल सका है।