मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के प्रतिनिधि मंडल ने की सौजन्य मुलाकात

0 राज्य के शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए पुष्प गुच्छ भेंटकर मुख्यमंत्री का किया अभिनन्दन
पुरानी पेंशन बहाली से छत्तीसगढ़ के अधिकारियों-कर्मचारियों का भविष्य हुआ सुरक्षित

रायपुर/मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके विधानसभा परिसर स्थित कार्यालय कक्ष में छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने राज्य के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाली के फैसले के लिए मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह, शॉल एवं पुष्प गुच्छ भेंटकर उनका आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने राज्य के वर्ष 2022-23 के बजट में पुरानी पेंशन योजना लागू करने की घोषणा की है।
इस अवसर पर छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक श्री कमल वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा संवेदनशीलता के साथ लिए गए इस ऐतिहासिक निर्णय से छत्तीसगढ़ के अधिकारियों-कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित हुआ है। इस निर्णय से अधिकारियों-कर्मचारियों में हर्ष है। श्री कमल वर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी  फेडरेशन द्वारा मुख्यमंत्री जी का वृहद अभिनंदन समारोह नवा रायपुर स्थित इंद्रावती भवन में शीघ ही आयोजित किया जाएगा। उन्होंने अभिनंदन समारोह में शामिल होने का आग्रह मुख्यमंत्री से किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इसके लिए सहर्ष सहमति प्रदान की। इस अवसर पर होली के पूर्व लंबित 14 प्रतिशत महंगाई भत्ता देने हेतु मांग पत्र भी सौंपा गया।
फेडरेशन के प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री आर.के. रिछारिया, श्री सतीश मिश्रा, श्री राजेश चटर्जी, लक्ष्मण भारती, बी.पी. शर्मा, विजय झा, संजय सिंह, पंकज पांडे, चंद्रशेखर तिवारी, आर.एन. ध्रुव, डी.एस. भारद्वाज, मूलचंद शर्मा, यशवंत वर्मा, मनीष ठाकुर, सत्येन्द्र देवांगन, राकेश शर्मा, राम सागर कौशले, होरीलाल छेदैया, डी.एस. पाटिल, विजय लहरे, मनीष मिश्रा, अश्वनी वर्मा, नीरज सिंह, देवलाल भारती, अश्वनी चेलक एवं फेडरेशन के अन्य सदस्यगण  उपस्थित थे।