वनराज के बाद अब बेटे पारितोष को भी मसालेदानी लगने लगी है अनुपमा, बा-बापूजी ने किया घर छोड़ने का फैसला

नई दिल्ली/ रुपाली गांगुली , मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे का टीवी शो अनुपमा इस वक्त टीआरपी के रेस में सबसे आगे चल रहा है। इस शो में हर रोज दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलता है। इसीलिए इस शो को लेकर दर्शकों में हमेशा उत्सुकता रहती है कि अब आगे क्या होने वाला है, तो चलिए जानें आने वाले एपिसोड के बारें में..। 

अब तक आपने देखा

बीते एपिसोड में आपने देखा कि काव्या (मदालसा शर्मा) पाखी को डांस कंपटीशन में धोखा देकर अपने जरूरी फोन कॉल पर बिजी दिखी, जो उसके इंटरव्यू के लिए था। हालांकि अनुपमा अपनी बेटी पाखी का दिल टूटने से बचा लेती है। इतना ही नहीं वह स्कूल कंपटीशन पाखी संग डांस करती है और विनर भी बनती है। पाखी की जीत से शाह परिवार में फिर से सभी के चेहरे पर एक साथ मुस्कान देखी गई। वहीं अनुपमा अपनी बेटी को फिर से पाकर खुश हो जाती है। हालांकि काव्या इस बात से बेहद नाराज होती हैं क्योंकि वह नहीं चाहती थी किसी भी हाल ही में पाखी, अनुपमा के करीब जाए। 

आने वाले एपिसोड में मचेगा बवाल

अनुपमा एक तरफ जहां अपनी बेटी को पाकर खुश हैं वहीं, अपने बेटे पारितोष की कड़वी बोली से दुखी है। क्योंकि वह अपने बेटे पारितोष के लिए एक मसालेदानी लगने लगी है। इंस्टाग्राम पर इस शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि परितोष अपने बा, बाबूजी और पिता वनराज के साथ ही साथ अनुपमा से पंगे लेता है। वह बार-बार घर छोड़ने की बात कहता है। इस पर अनुपमा नाराज होकर उसे फिर से घर से निकल जाने के लिए बात कहती हैं। सामने आए प्रोमो में देख सकते हैं कि परितोष अनुपमा को बेइज्जत करते हुए कहता है, पापा आपको मसालेदानी कहते थे ना, तो बिल्कूल सही कहते थे क्योंकि मुझे भी आपको अपने दोस्तों से मिलवाने में शर्म आती है। परितोष की ये बात सुनकर वनराज आग बबूला होकर सभी के सामने परितोष को थप्पड़ मारता है।

क्या बाबू जी और बा छोड़ देंगे अनुपमा और वनराज का साथ?

वहीं दूसरे क्लिप में बाबूजी, बा से घर छोड़ कर कहीं और जाकर रहने की बात करते हैं। बापूजी, बा की ये सारी बातें अनुपमा और वनराज सुन लेते हैं। अब देखना होगा क्या परितोष शाह हाउस छोड़ देगा या अनुपमा से माफी मांगेगा। बाबू जी और बा परिवार को बचाने के लिए क्या सच में कहीं और जाकर रहने लगेंगे? इन सब सवालों का जवाब आने वाले एपिसोड को देखने के बाद ही मिल पाएगा। हालांकि प्रोमो से साफ जाहिर है आने वाला एपिसोड दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट करने वाला है। 

Leave a Reply