कोरोना का ऐसा खौफ, पंजाब से लौटी पत्नी के लिए पति ने नहीं खोला घर का दरवाजा

बेंगलुरु/ कोरोना काल में कर्नाटक के बेंगलुरु में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पंजाब से लौटी अपनी पत्नी को घर में घुसने नहीं दिया। पत्नी गेट खटकाती रही लेकिन पत्नी ने गेट नहीं खोला। पति का कहना था कि पत्नी को घर लौटने की बजाए संस्थागत (इंस्टीट्यूशनल) क्वारंटाइन के लिए जाना चाहिए।

बताया रहा है, जब पति ने काफी देर तक घर का गेट नहीं खोला तो पत्नी ने पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद मामले में पुलिस ने हस्तक्षेप किया और तब जाकर पत्नी घर में घुस सकी।

यह मामला बेंगलुरु के वरथुर पुलिस स्टेशन का है। पुलिस ने बताया कि एक आदमी ने घर का दरवाजा नहीं खोला, जबकि गेट पर उसकी पत्नी उसे बार-बार गेट खोलने के लिए कह रही थी।  महिला ने पति को समझाने की कोशिश करती रही लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने हेल्पलाइन और पुलिस को फोन किया।

पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्हें कर्नाटक सरकार के क्वारंटाइन को लेकन जारी किए गए नए दिशानिर्देशों के बारे में बताया।

कर्नाटक सरकार द्वारा 6 जुलाई को जारी किए गए नए क्वारंटाइन के नियमों के बारे में बताया जिसके मुताबिक, महाराष्ट्र सहित अन्य राज्यों से कर्नाटक आने वाले व्यक्तियों को 14 दिनों के होम क्वारंटाइन में रखा जाएगा।

Leave a Reply