बिना पैसे के सरोज खान से डांस सीखना चाहते थे गोविंदा

बॉलीवुड के डासिंग स्टार गोविंदा का कहना है कि वह डांस की मल्लिका और कोरियोग्राफर सरोज खान से बिना पैसे के डांस सीखना चाहते थे।
कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर गोविंदा ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपना एक इमोशनल वीडियो शेयर कर सरोज खान के साथ पहली मुकालात को याद किया है। गोविंदा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, सरोज खान जी हमारे बीच नहीं रहीं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें। खुदा से दुआ करता हूं कि वह आपको जन्नत नसीब कराएं। मैं आपके साथ अपनी पहली मुलाकात कभी भूलता नहीं। मैं कह रहा था कि मैं आपसे डांस सीखना चाहता हूं, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं हैं और आप बहुत प्रेम से कह रही हैं कि आएंगे तब दे देना।
गोविंदा ने कहा ,आप जैसे अच्छे, सुविचार, सुसभ्य, सुसंगति वाले गुरुओं के माध्यम से हम जैसे आम आदमी गोविंद से गोविंदा बन पाते हैं। अभी इसे अल्फाजों में बयां नहीं किया जा सकता है। गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सरोज खान ने उन्हें डांस ही नहीं बल्कि रोमांस करना भी सिखाया था। उन्होंने कहा था, फिल्म इल्जाम की शूटिंग के दौरान मुझे दौड़कर अपनी को-स्टार नीलम के पास जाना था, लेकिन मैं नहीं कर पा रहा था। मैंने कांपना शुरू कर दिया और मुझे बुखार जैसा लगने लगा। सरोज समझ गईं और उन्होंने मुझसे पूछा- क्या कभी तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड रही है। मैंने कहा- नहीं। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह मुझे स्क्रीन पर रोमांस करना सिखाएंगी।
००

Leave a Reply