स्टेट हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट की मौत, मुख्यमंत्री ने दुःख व्यक्त किया

 

रायपुर। रायपुर एयरपोर्ट से बड़ी खबर आ रही है। एयरपोर्ट पर एक हेलीकाप्टर ल लैंडिंग के दौरान क्रैश हुआ है. इस हादसे में 2 पायलट की मौत हो गई है. रायपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर राकेश सहाय ने हादसे की पुष्टि की है.
बता दें कि स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. अगुस्टा नामक हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. हादसे में हेलीकॉप्टर में सवार 2 पायलट की मौत हो गई है. रनवे के आखरी छोर पर क्रैश हुआ है. हेलीकॉप्टर में सवार दोनों पायलट ट्रेनी थे. माना थाना क्षेत्र का मामला है.
इस हादसे के बाद स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर अफरा तफरी का माहौल है. स्टेट हेलीकॉप्टर के दोनों ट्रेनी पायलट की मौत से हड़कंप मच गया है. फायर ब्रिगेड और सीआईएसएफ की टीम मौके पर पहुंची हुई है.
मृत पायलट का नाम एपी श्रीवास्तव और कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा सवार थे. प्रैक्टिस के बाद हेलिकॉप्टर लैंड कर रहे थे, इसी दौरान चिंगारी निकलते ही क्रैश हो गया है.

मुख्यमंत्री ने दुःख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर स्टेट हेलीकॉप्टर क्रेश होने पर दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है । मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे ।